चीन एसएआरएम लिक्विड निर्माता

99% शुद्धता पुरुष संवर्धन पाउडर सिल्डेनाफिल उच्च गुणवत्ता

उत्पाद विवरण:
उत्पत्ति के प्लेस: शानक्सी
ब्रांड नाम: xn
प्रमाणन: GMP,SGS,BV,ISO
मॉडल संख्या: सिल्डेनाफिल
भुगतान & नौवहन नियमों:
न्यूनतम आदेश मात्रा: 1g
मूल्य: Negotiable
पैकेजिंग विवरण: ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार एल्यूमीनियम पन्नी बैग, गत्ते का डिब्बा या अधिक;
प्रसव के समय: भुगतान के बाद 15 दिनों के भीतर
भुगतान शर्तें: एल/सी, डी/ए, डी/पी, टी/टी, वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम
आपूर्ति की क्षमता: 3000 किग्रा / माह

विस्तार जानकारी

नाम: सिल्डेनाफिल कैस: 139755-83-2
पीएसए: 121.80000 प्रयोग: पुरुष वृद्धि
दिखावट: सफेद पाउडर मूल: चीन

उत्पाद विवरण

99% शुद्धता पुरुष संवर्धन पाउडर सिल्डेनाफिल उच्च गुणवत्ता

का विवरणसिल्डेनाफिल:

सिल्डेनाफिल पहली मौखिक एंटी-नपुंसकता दवा है जिसे पहली बार संयुक्त राज्य अमेरिका में अप्रैल 1998 में विपणन किया गया था। कई अध्ययनों ने इसे साबित किया है।नाइट्रिक ऑक्साइड (NO) मुख्य मध्यस्थ है जो कैवर्नोसल चिकनी पेशी के विश्राम और निर्माण के लिए जिम्मेदार है।सिल्डेनाफिल फॉस्फोडिएस्टरेज़ (पीडीई) वी का एक चयनात्मक अवरोधक है, जो यौन उत्तेजना के तहत NO रिलीज से प्रेरित शिश्न निर्माण की शारीरिक प्रतिक्रिया को बढ़ा सकता है।तंत्रिका अंत और एंडोथेलियल कोशिकाओं से जारी NO, कैवर्नोसल चिकनी पेशी पर रिसेप्टर्स को बांधता है, इंट्रासेल्युलर घुलनशील गनीलेट साइक्लेज को सक्रिय करता है, जो Mn2+ की भागीदारी के साथ, ग्वानोसिन ट्राइफॉस्फेट (GTP) को चक्रीय मोनोफॉस्फेट गुआनोसिन (cGMP) में परिवर्तित करता है, cGMP प्रोटीन किनेज जी को सक्रिय करता है। पीकेजी) और प्रोटीन कीनेस ए (पीकेए) का एक छोटा सा हिस्सा।सक्रिय पीकेजी और पीकेए सीए2+ पंप को सक्रिय करके मुक्त इंट्रासेल्युलर सीए2+ के स्तर को कम करते हैं, जिससे कैवर्नोसल चिकनी पेशी, धमनी रक्त प्रवाह, लिंग उकेरा, कठोर, सीधा होता है।पीडीई वी मानव कैवर्नस ऊतक और संवहनी चिकनी पेशी में मौजूद है, जो सीजीएमपी को जीएमपी में हाइड्रोलाइज कर सकता है और शिश्न निर्माण के लिए एनओ-सीजीएमपी मार्ग को अवरुद्ध कर सकता है।सिल्डेनाफिल एक पीडीई वी चयनात्मक अवरोधक है जो सीजीएमपी के क्षरण को रोकता है, जिससे यौन उत्तेजना की स्तंभन प्रतिक्रिया में वृद्धि होती है।इन विट्रो प्रयोगों से पता चलता है कि पीडीई वी के लिए सिल्डेनाफिल पीडीई के अन्य आइसोनिजाइम की तुलना में अधिक चयनात्मक है।कार्डियक संकुचन में शामिल पीडीई III पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन उच्च खुराक पर यह रेटिना में मौजूद पीडीई VI को रोक सकता है और दृष्टि को प्रभावित कर सकता है।बोतलबंद केवल संयुक्त राज्य अमेरिका से आयात किया जाता है और इसे घरेलू स्तर पर खरीदना मुश्किल है।

वाणिज्य खंड

न्यूनतम आदेश मात्रा: 1g
कीमत: बातचीत योग्य
भुगतान की शर्तें: वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम, टी / टी, बैंक ट्रांसफर; बिटकॉइन
पैकेजिंग विवरण: विचारशील और प्रच्छन्न पैकिंग
डिलीवरी का समय: भुगतान प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर
अग्रणी समय: भुगतान की पुष्टि के बाद 4 ~ 6 कार्य दिवस
वितरण डीएचएल, टीएनटी, फेडेक्स, एचकेईएमएस, यूपीएस, आदि द्वारा (डोर टू डोर) थोक आदेश परक्राम्य हो सकता है
ट्रैकिंग नंबर 24h . के भीतर आपको पेश किया जा सकता है
आपूर्ति की योग्यता: स्टॉक में मास
 

99% शुद्धता पुरुष संवर्धन पाउडर सिल्डेनाफिल उच्च गुणवत्ता 0

की खुराकसिल्डेनाफिल:

1. अधिकांश रोगियों के लिए, अनुशंसित खुराक 50 मिलीग्राम है, जिसे यौन क्रिया से लगभग 1 घंटे पहले आवश्यकतानुसार लिया जाता है, और दवा लेने के बाद यौन उत्तेजना की आवश्यकता होती है।हालाँकि, इसे यौन क्रिया से पहले 0.5 से 4 घंटे के भीतर किसी भी समय लिया जा सकता है।दवा की प्रभावकारिता और सहनशीलता के आधार पर, दैनिक खुराक को 25 और 100 मिलीग्राम के बीच समायोजित किया जा सकता है, और खुराक दिन में एक बार से अधिक नहीं होनी चाहिए।(1) गुर्दे की कमी के लिए खुराक गंभीर गुर्दे की कमी वाले रोगियों के लिए अनुशंसित प्रारंभिक खुराक (जब क्रिएटिनिन निकासी दर 30 मिली/मिनट से कम या उसके बराबर है, एयूसी और सीमैक्स लगभग दोगुना है) 25 मिलीग्राम है।(2) यकृत अपर्याप्तता के मामले में, यकृत हानि (जैसे यकृत सिरोसिस, एयूसी और सीमैक्स में क्रमशः 84% और 47% की वृद्धि) वाले रोगियों के लिए अनुशंसित प्रारंभिक खुराक 25 मिलीग्राम है।

2. बुजुर्गों के लिए खुराक 65 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए अनुशंसित प्रारंभिक खुराक 25 मिलीग्राम है।

3. अन्य बीमारियों के लिए खुराक (1) एक ही समय में एक शक्तिशाली साइटोक्रोम P4503A4 अवरोधक और एरिथ्रोमाइसिन लेने वालों के लिए प्रारंभिक खुराक 25 मिलीग्राम है।(2) यह अनुशंसा की जाती है कि एचआईवी प्रोटीज इनहिबिटर (जैसे रटनवीर) लेने वाले रोगियों में सिल्डेनाफिल की खुराक हर 48 घंटे में 25 मिलीग्राम से अधिक नहीं होनी चाहिए।

 

 

एहतियात:

1. सावधानी के साथ प्रयोग करें (1) रेटिनाइटिस पिगमेंटोसा या अन्य रेटिनल विकृतियों वाले रोगी (क्योंकि कम संख्या में रोगियों को रेटिनल फॉस्फोडिएस्टरेज़ की आनुवंशिक असामान्यताएं विरासत में मिली हो सकती हैं)।(2) जिन रोगियों ने पिछले 6 महीनों के भीतर रोधगलन, स्ट्रोक, सदमा या घातक अतालता का अनुभव किया है।(3) हाइपोटेंशन या उच्च रक्तचाप, हृदय गति रुकने और इस्केमिक हृदय रोग के रोगी।(4) रक्तस्राव विकार या सक्रिय पेप्टिक अल्सर वाले रोगी।(5) ऐसे रोगी जो प्रतापवाद का कारण बन सकते हैं (जैसे सिकल सेल एनीमिया, मल्टीपल मायलोमा, ल्यूकेमिया)।(6) लिंग की शारीरिक विकृति वाले (जैसे कि शिश्न की वक्रता, कॉर्पस कोवर्नोसम का फाइब्रोसिस या संकेत)।

2. बच्चों पर दवाओं का प्रभाव सिल्डेनाफिल बच्चों (विशेषकर नवजात शिशुओं) के लिए उपयुक्त नहीं है।

3. बुजुर्गों पर दवाओं का प्रभाव कुछ अध्ययनों से पता चला है कि स्वस्थ बुजुर्ग स्वयंसेवकों (65 वर्ष से कम नहीं) में सिल्डेनाफिल की निकासी दर कम हो जाती है, और वक्र के नीचे का क्षेत्र 40% बढ़ जाता है।उच्च प्लाज्मा सांद्रता के कारण प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं में वृद्धि की संभावना के कारण सिल्डेनाफिल की प्रारंभिक खुराक को कम किया जाना चाहिए।

4. गर्भावस्था पर दवाओं का प्रभाव यूएस ड्रग एंड फूड एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) सिल्डेनाफिल की गर्भावस्था सुरक्षा को बी के रूप में वर्गीकृत करता है।

5. स्तनपान पर दवाओं का प्रभाव क्या स्तन के दूध में सिल्डेनाफिल उत्सर्जित होता है यह स्पष्ट नहीं है।

6. सिल्डेनाफिल महिलाओं के लिए उपयुक्त नहीं है।

7. जब ईडी के इलाज के लिए सिल्डेनाफिल दिया जाता है, तो उसके संबंधित कारणों का इलाज किया जाना चाहिए।इसके अलावा, सिल्डेनाफिल की अनुशंसित खुराक यौन उत्तेजना के अभाव में काम नहीं करती है।

8. सिल्डेनाफिल के कारण होने वाले लापरवाह रक्तचाप में क्षणिक कमी आमतौर पर अधिकांश रोगियों के लिए नगण्य होती है, लेकिन यह विचार करना अभी भी महत्वपूर्ण है कि क्या इस वासोडिलेटरी प्रभाव का हाइपोटेंशन या अन्य हृदय रोगों वाले रोगियों में प्रतिकूल परिणाम हैं, विशेष रूप से यौन सक्रिय होने पर (उपस्थिति में) पहले से मौजूद कार्डियोवैस्कुलर जोखिम कारकों में, यौन गतिविधि संभावित रूप से दिल के लिए खतरनाक है)।इसलिए, मौजूदा हृदय रोग वाले रोगियों के लिए, इरेक्टाइल डिसफंक्शन के इलाज के लिए सिल्डेनाफिल का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

9. यौन क्रिया की शुरुआत में, यदि एनजाइना पेक्टोरिस, चक्कर आना और मतली जैसे लक्षण दिखाई देते हैं, तो यौन गतिविधि को समाप्त कर देना चाहिए।

10. यदि लिंग दवा के 4 घंटे से अधिक समय तक खड़ा रहता है, तो संबंधित उपचार दिया जाना चाहिए;यदि प्रतापवाद का समय पर इलाज नहीं किया जाता है, तो शिश्न के ऊतक क्षतिग्रस्त हो सकते हैं और स्थायी स्तंभन दोष का कारण बन सकते हैं।

11. सिल्डेनाफिल के संयोजन में स्तंभन दोष के उपचार के लिए अन्य तरीकों की सुरक्षा और प्रभावशीलता का अध्ययन किया जाना बाकी है, इसलिए फिलहाल संयुक्त उपयोग की अनुशंसा नहीं की जाती है।

12. यह स्पष्ट नहीं है कि सिल्डेनाफिल लेने के बाद मरीज सुरक्षित रूप से नाइट्रेट कब ले सकते हैं।

13. अध्ययनों से पता चला है कि जब स्वस्थ स्वयंसेवकों की एकल खुराक 800 मिलीग्राम तक बढ़ा दी जाती है, तो प्रतिकूल प्रतिक्रियाएं कम खुराक पर समान होती हैं, लेकिन घटना बढ़ जाती है।ओवरडोज की स्थिति में, आवश्यकतानुसार नियमित सहायक देखभाल शुरू की जानी चाहिए।चूंकि सिल्डेनाफिल प्लाज्मा प्रोटीन से अत्यधिक बाध्य है और मूत्र में साफ नहीं होता है, हेमोडायलिसिस निकासी में वृद्धि नहीं करता है

 

99% शुद्धता पुरुष संवर्धन पाउडर सिल्डेनाफिल उच्च गुणवत्ता 1

हम सुरक्षित डिलीवरी की गारंटी कैसे देते हैं

 

1. विभिन्न देशों और मात्रा, सार्वभौमिक और सुरक्षित के अनुसार विचारशील पैकिंग विधियों को डिज़ाइन किया गया।

 

2. कंपनी का नाम और फार्मेसी से संबंधित अन्य सामग्री पैकेज पर्चियों पर नहीं दिखाई जाएगी।

3. सुरक्षित डिलीवरी के लिए पैकिंग का तरीका और शिपर का नाम नियमित रूप से बदला जाता है।

 

4. पार्सल चीन, गुआंगज़ौ, शंघाई, हांगकांग, आदि के पूरे शहरों से वितरित किए जा सकते हैं।तो शिपर का नाम परिवर्तनशील है, तो आपको एकाधिक शिपिंग पता तैयार करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

 

5. अवांछित प्रश्नों से बचने के लिए पैकेज छोटे हैं।यदि ऑर्डर बड़ा है, तो इसे दो या अधिक पैकेजों में विभाजित किया जाएगा

 

6. भले ही दुर्भाग्य से पार्सल जब्त कर लिया गया हो, हम वादा करते हैं कि हम 100% फिर से भेजेंगे।

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें

आप इन में हो सकता है